Title 1

जनवरी में अयोध्या राम मंदिर से जुड़े शेयरों में 148% तक की बढ़ोतरी: ताबड़तोड़ कमाई

टॉप 10 अयोध्या राम मंदिर से जुड़ा स्टॉक: आइए जानते हैं यहां उन शेयरों के बारे में।

1. Pakka Ltd's Rally: जनवरी में Pakka Ltd. ने 148% की प्रभावशाली रैली में गोता लगाए, इसका श्रेय प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए खाद योग्य वस्तुओं की आपूर्ति में कंपनी की भागीदारी को दिया गया।

2. Kamat Hotels' Expansion Plans: Kamat Hotels की71% रैली और इसकी रणनीतिक योजनाओं के बारे में जानें, जिसमें अयोध्या में 50 कमरों वाला एक नया होटल खोलना और भविष्य में दो और होटलों की घोषणा शामिल है।

3. SIS Ltd's Security Deployment: श्री राम जन्मभूमि परिसर की सुरक्षा के लिए कर्मियों की तैनाती के लिए राम मंदिर ट्रस्ट के साथ एक समझौते की घोषणा के बाद SIS Ltd के शेयरों में 18% की उछाल।

4. Praveg's Luxury Tent Resort: अयोध्या में एक Luxury Tent Resort के उद्घाटन के साथ Praveg के शेयरों में 35% की बढोतरी, जिसमें इसके Ultra-luxury Tent City सिटी और 30 टेंट की क्षमता पर जोर दिया गया है।

5. Apollo Sindoori Hotels' Multi-Level Parking Project: Apollo Sindoori Hotels को आगंतुक वाहनों को समायोजित करने के लिए अयोध्या में एक बहु-स्तरीय पार्किंग सुविधा बनाने की पहल के बाद शेयरों में 54% की बढोतरी ।

6. Allied Digital's Smart City Project Role: अयोध्या स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के लिए मौजूदा आईटीएमएस नियंत्रण कक्ष के साथ सीसीटीवी निगरानी के एकीकरण के लिए मास्टर सिस्टम इंटीग्रेटर के रूप में Allied Digital Services का चयन के बाद Allied Digital Services की शेयरों में 41% वृद्धि।

7. Thomas Cook: टूर ऑपरेटर Thomas Cook के शेयरों में 18% की बढोतरी हुई है।

8. IRCTC Share: देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन बुकिंग कंपनी IRCTC के शेयरों में 17% की बढ़ोतरी हुई है।

9. Genesys International: मैपिंग प्रौद्योगिकी समाधान प्रदाता Genesys International के शेयरों में लगभग 16% की उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है। यह बढ़ावा उसके उत्पाद को अयोध्या शहर के आधिकारिक मानचित्र के रूप में चुने जाने के बाद मिला है।

10. EaseMyTrip: ट्रैवल सेवा प्रदाता EaseMyTrip ने अपने स्टॉक मूल्य में 15% की सकारात्मक वृद्धि का अनुभव किया है। यह वृद्धि हाल ही में अयोध्या राम मंदिर पर केंद्रित एक विशेष टूर पैकेज की शुरूआत के बाद हुई है।